बुलंदशहर। हिस्ट्रीशीटर के भतीजे ने डॉक्टर को मारी गोली

 


ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर/ शिकारपुर। अहमदगढ़ थाने का हिस्ट्रीशीटर राजेश के भतीजे ने मंगलवार रात साथियों के साथ मिलकर डॉ. कमरुद्दीन को गोली मारकर घायल कर दिया. वे मामऊं गांव से शिकारपुर लौट रहे थे इसी दौरान रात लगभग बजे अनूपशहर रोड पर पहाड़पुर गांव के निकट गोली मारी।

गोली मारने के बाद सभी लोग मौके से फरार हो गए. घायल डाक्टर को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिकारपुर ले जाया गया. वहां से डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. यहां से भी डॉक्टर को हायर सेंटर रेफर कर दिया.
डॉ. कमरूद्दीन का आरोप है कि उन्हें गोली राजेश के भतीजे तथा उसके साथियों ने मारी है. डॉक्टर ने तीन युवकों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। राजेश अहमदगढ़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है. आरोप है कि पुरानी रंजिश के कारण के बदमाशों ने डॉक्टर कमरूद्दीन को गोली मारी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है, पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बुलंदशहर में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रहीं हैं. एक माह पूर्व गुलावठी थाना क्षेत्र के बाजार में स्थित एक क्लीनिक में घुसकर चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर डॉक्टर शादाब की हत्या दिया था. वे गुलावठी नगर पालिका परिषद के पास स्थित अपनी क्लीनिक में बैठे हुए थे. इसी दौरान बदमाश पहुंचे और डॉक्टर की शरीर को गोलियों से छलनी कर दिया. फायरिंग की आवाज सुनकर बाजार में भगदड़ मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. बदमाशों ने डॉक्टर पर लगभग 30 राउंड फायरिंग की थी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने