यूपी। बुलंदशहर में शादीशुदा प्रेमिका के चार साल के बेटे की हत्या करके शव को फंदे से लटकाया, दोनों आरोपी गिरफ्तार

ब्यूरो ललित चौधरी

यूपी/बुलंदशहर। बुलंदशहर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स ने लिव-इन रिलेशनशिप (Live-in Relationship) में रह रही शादीशुदा प्रेमिका के चार वर्षीय बेटे की हत्या करके शव फंदे पर लटका दिया।

मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी के साथ ही उसकी प्रेमिका को भी अरेस्ट कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में अगौता गांव निवासी संजय ने बताया कि उसकी पत्नी रीना का अनूपशहर के मौजपुर गांव निवासी अरुण के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब उसने विरोध किया तो रीना उसके चार वर्षीय बेटे केशव को साथ लेकर चली गई और पिछले काफी समय से अवैध रूप से मऊ खेड़ा में अरुण के साथ रह रही थी। उसने बताया कि मैं फरीदाबाद में काम करता हूं, जबकि अरुण चौकीदार है।

संजय ने बताया कि गुरुवार की देर शाम को रीना को उसके प्रेमी अरुण से झगड़ा हो गया। विवाद के बाद वो बेटे को लेकर उसकी बहन के घर चली गई थी। संजय ने आरोप लगाया कि अरुण वहां आया और उसके बेटे केशव का अपहरण करके ले गया। संजय ने पुलिस को शिकायत दर्ज कर उसके बेटे का जल्द सुराग लगाने की मांग की।

पुलिस ने केस दर्ज करते ही मामले की जांच शुरू की। आरोपी अरुण को हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। अरुण ने बताया कि उसने रीना के बेटे की हत्या करके जंगल में पेड़ पर फंदे से लटका दिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम का शव नीचे उतारा। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही, आरोपी अरुण के साथ ही रीना को भी अरेस्ट कर लिया। 

इस संबंध में एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि सिकंदराबाद के अमीनगर से बच्चे का अपहरण करके बाग में हत्या करके शव पेड़ पर लटकाया गया था। पुलिस ने आरोपी अरुण और रीना को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच चल रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0