बुलंदशहर। शिकारपुर क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद : स्कूलों का ताला तोड़कर पडा डांका स्थानीय पुलिस सोई कुंभकरण की नींद

 

रिपो० सुभाष सिंह  

बुलन्दशहर/शिकारपुर। शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव अजनारा नगलिया के किसान मजदूर जूनियर हाई स्कूल का अज्ञात बदमाशों ने मेन गेट का ताला तोड़कर विद्यालय से एक कंप्यूटर, प्रिंटर, इनवर्टर, बैटरा, 10 पंखे छत वाले और प्राथमिक विद्यालय अजनारा से कुछ पंखे व किमती सामान निकाल कर ले गए चोर।

बताते चलें कि स्कूलों में चोरी का यह पहला मामला नहीं है कुछ ही दिन पहले यश पब्लिक स्कूल रमपुरा, सरावा से एक जनरेटर का अल्टरनेटर, 11 पंखे, चार कंप्यूटर व प्राथमिक विद्यालय बल्देवगढ़ सरावा से विद्यालय के कीमती सामान चुरा कर ले गए थे चोर।

परंतु अभी पहली चोरी हुई का खुलासा स्थानीय पुलिस कर न सकी थी दूसरी जैसी घटना को अज्ञात चोरों ने दिया अंजाम यह तो निश्चित है कि स्थानीय पुलिस स्कूलों में हुई चोरी पर कोई कार्यवाही नहीं करेगी क्योंकि केवल स्थानीय पुलिस का काम रिपोर्ट लिखना और फिर कुंभकरण की नींद सो जाना यह पहले से ही संज्ञान में आता रहा है ठीक उसी प्रकार किसान मजदूर जूनियर हाई स्कूल अजनारा नगरिया में हुई चोरी की वारदात का खुलासा कितने समय में करेगी। 

यह तो विद्यालय के प्रधानाचार्य नरेश कुमार शर्मा ने राम भरोसे होकर चोरी की रिपोर्ट कोतवाली शिकारपुर में दर्ज कराने हेतु प्रार्थना पत्र दे चुके हैं परंतु कार्यवाही होना या ना होना यह स्थानीय पुलिस के कारनामों पर प्रश्नचिन्ह उठाता है क्योंकि स्थानीय पुलिस पहले हुई स्कूलों की चोरी जैसी घटना को अभी तक खुलासा नहीं कर सकी है और ना ही किसी प्रकार की कोई जांच पड़ताल की है तो अब जांच पड़ताल करना राम भरोसे ही माना जाएगा किसान मजदूर जूनियर हाई स्कूल से निकाले गए सामान की जानकारी विद्यालय के प्रधानाचार्य नरेश कुमार शर्मा के द्वारा दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने