बुलंदशहर। संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर।  संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, स्थानीय लोगों के द्वारा दी गई जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शिकारपुर नगर के मौहल्ला मुफ्ती वाड़ा मनीष सैनी (26 वर्षीय) पुत्र चमन सैनी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई मौत की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जानकारी मिलते ही मौके पर शिकारपुर पुलिस पहुंची और आसपास युवक की जानकारी जुटाने लगी जानकारी मिली की मनीष सैनी मुफ्ती वाड़ा का रहने वाला है स्थानीय लोग व पुलिस द्वारा मनीष के परिजनों को सूचना दी गई मनीष के परिजन मौके पर पहुंचे।


मनीष सैनी के बड़े भाई सुनील कुमार सैनी, ने शिकारपुर कोतवाली में तहरीर दे कर आगे की कार्रवाई करने के लिए कहां वहीं चमन सैनी, का कहना है कि मनीष सैनी तारीख 17 जुलाई की शाम से घर से कहीं चला गया था मुझे 18 जुलाई  को सूचना मिली कि मनीष बुलन्दशहर नहर पर है मेंने अपना बड़ा बेटा बुलन्दशहर नहर पर भेजा तो मनीष वहां नहीं मिला शुक्रवार की सुबह को पुलिस व स्थानीय लोगों द्वारा जानकारी मिली की मनीष की मौत हो गई है। 

जब इस सम्बन्ध में शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक, से जानकारी करनी चाही तो उन्होंने बताया कि तहरीर मिल गई है पुलिस ने पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बुलन्दशहर भेज दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने