You have to wait 20 seconds.


यूपी। हरदोई में मुस्लिम युवकों ने तमंचे के साथ घर में घुसकर किया बवाल, त‍िरंगा लेकर घूमने पर जताई आपत्‍त‍ि

मुस्लिम युवकों ने त‍िरंगा लेकर घूमने के व‍िरोध में तमंचे के साथ हिंदू परिवार पर हमला कर दिया। घर में मौजूद महिलाओं से गाली गलौज कर अभद्रता की। आरोप है कि महिला के तमंचा लगाकर फायर करने का भी प्रयास किया। हमलावर युवक दोनों हाथों में तमंचा लेकर घूमता रहा। देखते देखते दूसरे तरफ से भी लोग जमा हो गए तो हमलावर भाग गए। कुछ लोगों ने पथराव भी किया, जिससे भदगड़ सी मच गई। तनाव को देखते पुलिस पुलिस फोर्स लगा दिया गया।

डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

हरदोई :- पाली कस्बे के मुहल्ला इमाचौक के सिद्धेश्वरी रस्तोगी ने बताया कि वह अपनी पुत्री के साथ बुधवार शाम घर पर थी। उसी समय मुहल्ले के ही फारूक व मुन्ना अपने साथियों के साथ घर के अंदर घुस आए। पूछने पर उसकी बेटी के साथ अभद्रता कर उसे खींचने लगे, जब उसने बचाने का प्रयास किया तो मुन्ना ने उसके सीने पर तमंचा रखकर फायर कर दिया, लेकिन फायर मिस हो गया।

महिला के शोर मचाने पर मुहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए। तब तक हमलावर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। आरोपित मुन्ना दोनों हाथों में तमंचा लेकर मुहल्ले में घूमता रहा, जिसका वहां पर मौजूद लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पीड़ित पक्ष का कहना है कि कस्बे में बुधवार को तिरंगा यात्रा निकाल रहा था।

आरोपितों का कहना था कि हमारे त्योहार के दिन तुम्हारा बेटा तिरंगा लेकर घूम रहा था। बवाल की खबर मिलते ही दूसरे तरफ से भी लोग जमा हो गए। तो कुछ लोगों ने पथराव भी शुरू कर दिया। थाना प्रभारी सुनील दत्त कौल ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स पहुंच गया था। पुलिस पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने