You have to wait 20 seconds.


अलीगढ़। हरदुआगंज : दीपावली को लेकर सजे बाजार, लोगों में दिखा खासा उत्साह, पुलिस भी है तैनात

रिपो. अभिषेक चौधरी

हरदुआगंज : दीपावली को लेकर बाजारों की रौनक बढ़ गई है। महंगाई के बावजूद दुकानदारों, व्यापारियों और ग्राहकों में इसके लिए खासा उत्साह देखने को मिला। सुबह से ही बाजार गुलजार है और लोग खरीदारी कर रहे है। बाजारों में बढ़ी भीड़ से शहर में रुक-रुक कर जाम भी लग रहे है।

इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार ने सजाई अपनी दुकानें

दीपावली के मौके पर इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार भी अपनी-अपनी दुकान सजा रखी है और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के ऑफर भी दे रहे है। बाजारों में बढ़ी भीड़ से दुकानदारों और व्यापारियों के चेहरे पर चमक देखी जा रही है। 

तमाम सजावटी सामानों की खरीदारी

इसके अलावा बर्तन, आभूषण और तमाम तरह के सजावटी सामानों की खरीदारी की जा रही है। हालांकि, लोगों में छोटे-छोटे बर्तन, झाड़ू, इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों की खरीदारी को लेकर उत्सुकता अधिक देखी जा रही है। इलेक्ट्रॉनिक दुकानदारों ने बताया कि पिछले साल की अपेक्षा इस वर्ष बाजार अच्छा है और शाम तक और अच्छी बिक्री होने की उम्मीद है। 


दीपावली को लेकर बाजारों में काफी भीड़

इधर आभूषण व्यापारी ने बताया कि इस बार बाजार अच्छा है, ग्राहक भी आ रहे है। चांदी के सिक्के, लक्ष्मी गणेश की मूर्ति और सोने की ज्यादा बिक्री हो रही है। इधर ग्राहकों का कहना है कि धनतेरस को लेकर बाजारों में काफी भीड़ है. लेकिन महंगाई भी काफी है । जिससे लोग झाड़ू और छोटे-छोटे बर्तन ज्यादा खरीद रहे है।

बाजार में पुलिस भी है, तैनात

बाज़ारों में भीड़ के चलते जगह- जगह पुलिस भी अपनी बखूबी ड्यूटी निभा रही है, जिससे कि आप जनता को सुरक्षित होने का एहसास भी रहा है, सीओ अतरौली विशाल चौधरी व हरदुआगंज थानाध्यक्ष बृज पाल सिंह मय पुलिस बल के गश्त कर बाजारों में सुरक्षा का जायजा भी ले रहे है।

फ़ोटो क्रेडिट :- विवेक कुमार प्रेमी

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने