अलीगढ़। हरदुआगंज : गाड़ी पर धान की बोरियां लदवाने लगा आढ़ती, उधर चोर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार

रिपो. अभिषेक चौधरी

हरदुआगंज कस्बा की अनाज मंडी से बुधवार सुबह बाइक सवार बदमाश एक आढ़ती की दुकान से दो लाख नगदी भरा थैला लेकर फरार हो गए। भीड़भाड़ के बीच दिनदहाड़े की वारदात से मंडी में अफरा तफरी मच गई। 

टीनशेड में है दुकान

हरदुआगंज अनाज मंडी में कस्बा के बंटी सिंह आढ़त की दुकान चलाते हैं। मंडी के बीचोबीच टीन शेड में उनकी दुकान है। बंटी सिंह ने बताया कि सुबह 8:15 बजे के करीब वह रकम से भरा थैला लेकर दुकान पर पहुंचे थे, थैले को दुकान के अंदर गल्ले के पास रखकर गाड़ी में लद रही धान की बोरियां गिनने लगे, इसी बीच बाइक से आया एक बदमाश दुकान के अंदर जाकर थैला उठाकर भाग निकला। चश्मदीदों के मुताबिक थैला लेकर भागे बदमाश के साथ एक लड़का व लड़की और थे, जो मंडी गेट के पास खड़े थे, थैला लेकर भागा बदमाश उन दोनों को भी साथ बाइक पर बैठाकर अलीगढ़ की ओर भाग निकला। वहीं घटना की सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी थी। वहीं दिनदहाड़े हुई वारदात से मंडी व्यापारियों में गुस्सा व्याप्त है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

वहीं मंडी के सीसीटीवी कैमरे में कैद लाल शर्ट पहने बदमाश दुकान से थैला लेकर जाता दिख रहा है। गेट के बाहर खड़े अन्य साथियों की बाइक पर बैठकर बदमाश अलीगढ़ की तरफ भाग निकला।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0