अलीगढ़। सांड से टकराकर पलटी कार हादसे में राष्ट्रीय इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डा. आरएन यादव की मौत, अग्रसेन इंटर कालेज में रहे थे सेवारत

ब्यूरो अलीगढ़
अकराबाद थाना क्षेत्र में नैशनल हाईवे पर रविवार की देर शाम सरोपी ओवरब्रिज के निकट अचानक सडक के सामने सांड आ जाने पर कार उससे टकराकर कई पलटे खाते हुए रोड से नीचे जाकर खाई में पलट गई। हादसे में कार सवार राष्ट्रीय इंटर कालेज अकराबाद के प्रधानाचार्य डा. आरएन यादव, उनकी पत्नी मिथलेश यादव व चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते ही आसपास के तमाम राहगीर मौके पर आं गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी। गभीर घायल दंपती को अलीगढ़ एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से प्रधानाचार्य को दिल्‍ली रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। 

प्रधानाचार्य आरएंने, यादव 40 वर्ष रविकार की सुबह कार द्वारा पत्नी मिथलेश यादव व' चालक अनिल के साथ एटा के जलेसर क्षेत्र के गांव राजपुर में अपनी ससुराल कार्यक्रम में शामिल होने गए थे, जहां से देर शाम वापस अपने' घर अलीगढ़ जा रहे थे। गोपी चांदपुर के निकट अचानक सांड़ उनकी कार के सामने आ गया, जिसमें दंपती व चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी पर जिला पंचायत सदस्य बिजेंद्र सिंह व तरुन पाठक के साथ ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। गंभीर न से घ दंपती को उपचार के लिए लेकर गए और एक निजी अर में भर्ती कराया है, जहां* आरएन यादव की हालत नाजुबे डाक्टरों ने दिल्‍ली के लिए दिया, लेकिन रास्ते में उन्होंने तोड़ दिया। पत्नी मिथलेश व चालक अनिल का इलाज जारी है। 

डा. आरएन यादव दो बच्चो के पिताथे। इनकी बेटी प्रतिष्ठा डिग्री कालेज में प्रोफेसर हैं, बेटा प्रखर आइआइटी कर रहा हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने