अलीगढ़। पीएसी का जवान लापता, परिजनों ने अपहरण का लगाया आरोप

ब्यूरो अभिषेक चौधरी

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना जवां इलाके के गांव दाऊपुर का रहने वाला पीएसी का एक जवान कासगंज से अलीगढ़ आते वक्त गायब हो गया। परिजनों ने उसके अपहरण का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बदमाशों ने 15 लाख रुपये फिरौती की मांग की है। शिकायत लेकर वे रविवार को जवां थाने पहुंचे तो वहां से कासगंज के लिए टरका दिया। जवान के लापता होने से परिजनों के होश उड़े हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, गांव दाऊपुर निवासी ऋषि कुमार पीएसी में है। और उनकी वर्तमान पोस्टिंग कासगंज में है। 18 नवंबर की सुबह ऋषि कुमार छुट्टी लेकर अपने गांव के लिए चले थे। लेकिन शाम तक घर नही पहूँचे। इस पर परिजनों को चिंता होने लगी। उसकी पत्नी कविता ने फोन किया तो फोन बंद जा रहा था। आरोप है कि रात करीब ग्यारह बजे ऋषि के फोन से ही उसके बड़े भाई सुबोध कुमार पर कॉल आया कि ऋषि कुमार का अपहरण कर लिया गया है। 15 लाख रुपए ले कर इगलास चले आओ। 19 नवंबर की सुबह साढ़े आठ बजे ऋषि के फोन से ही सुबोध कुमार पर फिर से कॉल आया कि अब वह इगलास नहीं, मथुरा के मांट में राधा रानी मंदिर के पास मिलें।

उन्होंने 15 लाख की मांग की और कहा कि उसका भाई उनके कब्जे में है। अगर पुलिस से शिकायत की तो उसके भाई को जान से मार देंगे। सुबोध रुपये का इंतजाम के लिए समय मांगकर घर वहां से घर आ गया। सुबोध ने बताया कि देर शाम वह कासगंज पहुंचे तो वहां से उन्हें राया भेज दिया। राया में सीओ से बात हुई है। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। व पुलिस जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने