यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिस लाइन में घुसकर महिला सिपाही के साथ छेड़छाड़ और मारपीट

डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

बरेली पुलिस लाइन में रहने वाली महिला सिपाही ने मुरादाबाद में सिरसखेड़ा के आरएचएम कॉलेज के प्रबंधक रुकशाद अली और उसके तीन साथियों के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला सिपाही ने उन पर मारपीट, जानलेवा हमला, छेड़छाड़ और दलित उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

महिला सिपाही का कहना है कि उनके पति का कॉलेज प्रबंधक से वेतन संबंधी विवाद चल रहा है। इसको लेकर हाईकोर्ट में उनकी याचिका विचाराधीन है। 11 अक्तूबर की रात करीब ढाई बजे वह अपनी तीन साल की बेटी और नाबालिग ननद के साथ पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर में मौजूद थीं। तभी प्रबंधक रुकशाद अली अपने तीन साथियों के साथ वहां पहुंचे। याचिका वापस लेने का दबाव बनाया। विरोध पर उनका गला दबाने लगे। 

महिला सिपाही का आरोप है कि उनकी ननद के साथ भी आरोपियों ने छेड़छाड़ कर मारपीट की। यही नहीं तमंचा दिखाकर रुकशाद अली ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और जातिसूचक गालियां दीं। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग जमा हुए, तो आरोपी तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। इस मामले में उन्होंने पुलिस लाइन के किसी पुलिसकर्मी का हाथ होने की भी आशंका जताई है। उनकी तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने