अलीगढ़ में नशे में बाप-बेटे में विवाद: बेटा बोला पिता ने रेत दिया गला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

निखिल शर्मा

अलीगढ़ के थाना खैर इलाके के एक गांव में बुधवार रात शराब के नशे में बाप-बेटे में विवाद हो गया। बेटे ने बाप पर गला रेतने का आरोप लगाया है । युवक को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया । मामले की जांच-पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है। घटना से गांव में खलबली मच गई।

खैर थाना क्षेत्र के गांव बिनौला निवासी सतवीर सिंह प्राइवेट गाड़ी चला कर परिवार का भरण पोषण करते हैं । उनकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। उन पर बेटा विनीत और एक बेटी है जबकि दूसरी पत्नी से उनको बेटी है। परिजनों के मुताबिक 2 महीने पहले विनीत दिल्ली से गांव आ गया। शराब पीने के बाद पिता पुत्र में अक्सर विवाद होने लगा ।

बुधवार रात्रि विनीत अपनी ननिहाल से घर पहुंचा। देर रात्रि पिता पुत्र में फिर से विवाद होने लगा । एक दूसरे को गाली गलौज करना शुरू कर दिया । विनीत का आरोप है पिता अक्सर शराब के नशे में उससे गाली गलौज करते हैं। जब उसने इसका विरोध किया तो पिता ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया । आनन-फानन में उसको स्वास्थ्य केंद्र खैर लाया गया । जहां से पुलिस से पुलिस उसको मैडिकल परीक्षण और इलाज के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह लेकर पहुंची।

उधर विनीत के पिता ने बताया कि बेटे से विवाद हुआ था और गाली गलौज भी हुई । लेकिन उसका गला कैसे कटा यह उनको नहीं पता। बेटे के आरोप निराधार हैं। उन्होंने बताया कि बेटा अक्सर नशे की हालत में अपने हाथ काट लेता है। पहले भी इस तरह की घटनाएं अपने साथ कर चुका है। जब से दिल्ली से आया है। अक्सर नशे में घर में विवाद करता रहता है

जिला अस्पताल की इमरजेंसी इंचार्ज डॉक्टर सचिन वर्मा ने बताया कि विनीत की गर्दन पर काफी लंबा घाव था। उसकी हालत गंभीर देख यहां से मेडिकल कॉलेज रेफर किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने