अलीगढ़ में सनातन प्रतिभा फाउंडेशन ने बाँटे निःशुल्क मास्क राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले कोरोना को लेकर पहले की तरह का बरतें सतर्कता

अभिषेक चौधरी

अलीगढ़ : समाजसेवी संस्था सनातन प्रतिभा फाउंडेशन के "जहाँ आवश्यकता वहाँ जागरूकता" अभियान के तहत मध्य रात्रि में सनातनी योद्धाओं की टीम ने अलीगढ़ रेलवे स्टेशन परिसर में लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति लापरवाही बरतते देखकर कोरोना के नए वेरिएंट BF.7 की गंभीरता से लोगों को अवगत कराया और कोरोना से बचाव की दृष्टि से निःशुल्क 500 मास्क बाँटकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा जारी कोरोना की गाइडलाइंस का पालन करने के लिए प्रेरित किया। 

जागरुकता अभियान के अवसर पर संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णभक्त अभिषेक सक्सैना ने बताया कि सनातन प्रतिभा फाउंडेशन निरंतर इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करके लोगों को जागरूक करने का उत्कृष्ट कार्य कर रही है। संस्था के राष्ट्रीय सचिव लोकेश कुमार सिंघल ने बताया कि सनातन प्रतिभा फाउंडेशन युवाओं तक सनातन धर्म की विशेषताएं और वैदिक संस्कृति के प्रचार प्रसार का कार्य भी नियमित रूप से कर रही है। इस मौके पर अभिषेक सक्सैना, लोकेश कुमार सिंघल, दिव्या सक्सैना, करन गोस्वामी, यामिनी शर्मा, आशीष कुमार आदि उपस्थित रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने