अतरौली क्षेत्र के गांव बहादुरपुर मे युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा इलाज के दौरान हुई मौत

 

रिपो० राकेश सिंह

गोधा थाना क्षेत्र के गांव बहादुर पुर में एक युवक को बेहरहमी से पीट पीट कर अधमरा कर दिया जिसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
जानकारी के गांव बहादुरपुर के सूरज पुत्र पवन का गांव के दबंग लोगों से शनिवार की सुबह लगभग 11:00 बजे किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। आरोप है कि दबंगों ने सूरज पर जमकर लाठी बरसाई जिससे सूरज के सिर में डंडा लगने से गंभीर चोट आई परिवार के लोग आनन-फानन सूरज को हॉस्पिटल ले गए जहां इलाज के दौरान सूरज की मौत हो गई।
सूरज के पिता ने बताया कि शनिवार सुबह 11:00 बजे अपने गांव के पास के ही गांव खेड़ा बुजुर्ग में अपनी रोड़ी बदरपुर की दुकान पर जा रहा था तभी गांव के ही एक दबंग ने मुझे टक्कर मारते हुए गाली देने लगा मेरे विरोध करने पर वह अपने बेटों के साथ लाठी डंडा लेकर आया और मेरी दुकान पर मुझे व मेरे बेटे पर हमलावर हो गया। मारपीट के दौरान सूरज बेहोश होकर गिर गया लेकिन वह फिर भी उसे लाठी-डंडों से मारते पीटते रहे जिसके चलते आसपास के लोगों ने हमें बमुश्किल बचाया गंभीर रूप से घायल सूरज को लेकर हॉस्पिटल लेकर गया लेकिन वहां पर थोड़ी देर इलाज करने के बाद  मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया जहां पर डॉक्टरों ने सूरज को मृत घोषित कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने