अलीगढ़ के अतरौली में पकड़ा गया इनामी बदमाश 5 साल से हत्या, छेड़खानी जैसे मामलों में चल रहा था फरार

SDLive News

अलीगढ़ में पांच हजार के इनामी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह लंबे समय से फरार चल रहा था। उस पर हत्या, घर में घुसकर मारपीट व छेड़छाड़, जानलेवा हमला, गैंगस्टर, चोरी व अवैध हथियार रखने जैसे संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

कोर्ट में पेश कर भेजा जेल

अलीगढ़ में अतरौली के पालीमुकीमपुर के गांव पीढ़ौल महमूदपुर में रहने वाले रनवीर को पुलिस ने तमंचा कारतूस के साथ पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। कोतवाली प्रभारी ऋषीपाल सिंह ने बताया कि महमूदपुर निवासी रनवीर सिंह पुत्र हरज्ञान के खिलाफ पालीमुकीमपुर थाने में कई संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

हुलिया बदलकर रह रहा था आरोपित

रनवीर ने साल 2015 में गांव में ही हत्या व 2017 में गांव के लोगों को जान से मारने की नीयत से फायरिंग की थी। वो लंबे समय से फरार चल रहा था। वो हुलिया व लोकेशन बदलकर रह रहा था। पुलिस व सर्विलांस की टीम काफी समय से रनवीर की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने इसे पकड़ने के लिए मुखबिर लगा रखे थे।

मुखबिर ने दी सटीक सूचना

गुरुवार को मुखबिर से सूचना‌ मिली कि रनवीर गांव में किसी वारदात को अंजाम देने आ सकता है। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर ऋषीपाल सिंह, एसआई चरन सिंह नागर ने पुलिस टीम के साथ खड़ौआ बंबा पर रनवीर को पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू कर दी। मुखबिर व सर्विलांस की सूचना पर पुलिस ने रनवीर को पकड़ लिया। पुलिस को देखकर रनवीर ने भागने का प्रयास किया। लेकिन टीम ने तत्परता दिखाते हुए उसे पकड़ लिया। उसके पास से तमंचा व कारतूस भी बरामद हुए हैं।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0