यूपी | जिला अस्पताल में भर्ती युवक को प्रेमिका ने चप्पलों से पीटा, लगाए ये गम्भीर आरोप


SDLive News
यूपी के बदायूं जिले में जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब प्रेमिका अस्पताल के बेड पर ही प्रेमी को चप्पलों से पीटने लगी. पिटाई के दौरान प्रेमिका चीख-चीखकर कह रही थी कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ एक साल से दुष्कर्म करता आ रहा है.
इतना ही नहीं उसने अपने चाचा और भाई से भी उसके शारीरिक संबंध बनवाए। अब शादी की बात बढ़ी तो वह छिपकर जिला अस्पताल आ गया है.

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मोहल्ला नेकपुर के रहने वाले युवक का वहीं की एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा है. सोमवार की रात करीब 11 बजे उसे दो लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और बताया कि वह जहरखुरानी का शिकार है. युवक को अज्ञात में भर्ती कराकर वह दोनों चले गए. मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे प्रेमिका उसे तलाशते हुए जिला अस्पताल पहुंच गई. युवक बेड पर सो रहा था. उसने प्रेमी को देखते ही उसकी पिटाई शुरू कर दी. प्रेमिका को देखकर प्रेमी के होश उड़ गए.

वहीं इस मामले में युवक का कहना है कि मेरे और प्रेमिका के बीच संबंध हो गए थे, जिसके बाद हम दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. घर वाले भी तैयार हो गए थे. पहले प्रेमिका ने आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के चलते शादी को टाल दिया, फिर कोर्ट मैरिज करने को कहा तो प्रेमिका ने कोर्ट मैरिज भी नहीं करी. कुछ दिनों बाद जानकारी मिली थी कि प्रेमिका पहले से ही किसी के साथ शादी कर रखी है. किसी बात को लेकर शादी करने से इनकार कर दिया और प्रेमिका के खिलाफ 420 का मुकदमा दर्ज कराने की शिकायत की है. इसी बात को लेकर वो झगड़ा करने पर उतारू है और अस्पताल आकर विवाद किया. 
और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0