आगरा | कुत्ते को सीने से लगाकर फूट-फूटकर रोया युवक, हाइवे पर ट्रक की चपेट में आने से हो गई थी मौत


SDLive News
आगरा में एक युवक कुत्ते को सीने से लगाकर फूट-फूटकर रोता रहा. दरअसल, आगरा-कानपुर हाइवे पर युवक के पालतू कुत्ते की वाहन के नीचे आने से मौत हो गई थी. इसके बाद युवक उसके शव को सीने से लगाकर आधे घंटे तक रोता रहा. राहगीरों ने देखा तो युवक को समझाने की कोशिश की.
बताया जा रहा है कि गोलू नाम का युवक एक्टिवा पर अपने कुत्ते को बैठाकर हाइवे से गुजर रहा था. उसी दौरान कुत्ता अचानक एक्टिवा से कूद गया. इसके बाद वह ट्रक की चपेट में आ गया और तुरंत उसकी मौत हो गई.
इसके बाद गोलू ने तुरंत एक्टिवा को रोका और कुत्ते के पास पहुंचा, लेकिन तब तक उसका पालतू कुत्ता दम तोड़ चुका था. पालतू कुत्ते की मौत के गम में गोलू फूट-फूटकर रोने लगा. करीब आधे घंटे तक वह उसे सीने से लगाए रहा.
युवक को रोते देख जमा हो गई लोगों की भीड़
युवक को बीच सड़क पर फूट-फूटकर रोते देख लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई. राहगीरों ने युवक को किसी तरह समझा-बुझाकर सड़क के डिवाइडर पर बैठा दिया. करीब आधे घंटे तक युवक कुत्ते को लेकर सड़क पर रोता रहा. इस नजारे को देख कई राहगीरों की आंखें नम हो गईं.
इस दौरान हाइवे पर आने-जाने वालों की भीड़ लग गई. मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को काफी समझाया, लेकिन युवक काफी देर तक कुत्ते की मौत के गम में रोता रहा. इसके बाद वह रोते हुए एक्टिवा स्टार्ट कर चला गया. हाइवे पर जिसने भी इस घटना को देखा, उसकी आंखें नम हो गईं.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने