प्यार में दीवानी युवती: परिजनों को बेहोश कर गैर समुदाय के युवक संग भागी, रास्ते में लड़कों की हरकत से खुली पोल



SDLive News
अमरोहा के हसनपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां युवती ने परिजनों को दूध में नशे की गोलियां खिलाकर बेहोश कर दिया और गैर समुदाय के प्रेमी के साथ चली गई।
इस दौरान युवक ने अपने दो दोस्तों को भी बुला लिया। लड़के युवती से छेड़खानी करते हुए चल रहे थे। ये देख राहगीरों को शक हुआ और सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने युवती और युवकों को पकड़ लिया। जिससे पूरा किस्सा खुल गया।

मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। यहां किसान की करीब 20 वर्षीय बेटी का गांव के ही गैर संप्रदाय के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार रात को युवती ने दूध में नशे की गोलियां घोल कर माता, पिता, भाई, बहन को पिला दीं। जिसके बाद परिजन गहरी नींद में सो गए। 

उनकी बेहोशी का फायदा उठाते हुए रात करीब 12:00 बजे युवती प्रेमी के साथ चली गई। हसनपुर में रहरा अड्डे पर युवक ने अपने दो साथियों को फोन करके बुला लिया। वह कहीं दूर जाने की योजना बना रहे थे। इस दौरान प्रेमी के दोस्तों ने युवती से छेड़खानी शुरू कर दी। 
जिसका युवती ने विरोध किया तो वहां से गुजर रहे कुछ लोगों को शक हुआ। उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस चारों को थाने ले गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा का कहना है कि युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है जबकि आरोपियों का शांति भंग में चालान किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने