You have to wait 20 seconds.


गोंडा: ट्रेन के सामने खुद का शिक्षक ने की आत्महत्या, क्षेत्र में मचा हड़कंप


मिली जानकारी के अनुसार कटरा शिक्षा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय नारायनपुर कला में तैनात शिक्षक बुधवार को विद्यालय से लौटते समय मैजापुर के पास स्थित छिटनापुर रेलवे क्रासिंग के पास कार सवार शिक्षक राजेश विमल ने कार खड़ी करके मालगाड़ी के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली।

शिक्षक राजेश विमल अपनी पत्नी और बच्चे के साथ 

बताया गया है कि शिक्षक ने कार के

अंदर ड्राइवर सीट पर गाड़ी का

कागज, मोबाइल,अपना मोबाइल नंबर

लिखकर ऐसा कदम उठाया है। मृतक

शिक्षक मनकापुर बस अड्डे के पास

कमरा लेकर रहता था।

सूत्रों की माने तो अभी हाल ही में हुए शिक्षा क्षेत्र कटरा बाजार के प्राथमिक विद्यालय नरायणपुर कला में तैनात प्रधानाध्यापक पर कार्यवाही के बाद वहां का चार्ज लेने के संबंध में टेंशन में आकर ऐसा कदम उठाया।

ज्ञातव्य हो कि कमिश्नर देवीपाटन योगेश्वर राम मिश्रा ने धन के गबन को लेकर प्रधानाध्यापक विश्राम सिंह को निलंबित करते हुए बीएसए को एफआईआर दर्ज कराने का निर्देश था। बीएसए की तहरीर पर प्रधानाध्यापक विश्राम सिंह के खिलाफ सरकारी धन के गबन का मुकदमा भी दर्ज किया गया है । जिसकी जांच पड़ताल शुरू हो गई थी, वही आरोपी प्रधानाध्यापक ने सरकारी धन का गबन के उपरांत कुछ रूपए सहायक अध्यापक राजेश विमल के खाता में ट्रांसफर किया था। ऐसे में जांच के आंच का डर सहायक अध्यापक को सताने लगा जिससे शिक्षक ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली।

वहीं थाना अध्यक्ष कटरा बाजार करुणाकर पांडेय ने दूरभाष पर बताया कि मृतक के भाई के अनुसार शिक्षक कार से उतरकर पेशाब करने के लिए रेलवे ट्रैक पर गया था इसी दौरान यह हादसा हो गया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने