You have to wait 20 seconds.


अलीगढ़ तहसील में स्टांप विक्रेता से सात लाख रुपये की लूट, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज



अलीगढ़ में बेख़ौफ़ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती पेश करते हुए स्टांप विक्रेता के हाथों से 7 लाख रुपए से भरे बैग को छीन लिया और भाग निकले. तहसील कोल परिसर में सरेआम स्टांप विक्रेता के साथ हुई लूट की सूचना मिलते पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया.
आनन-फानन में पुलिस फोर्स वारदात स्थल पर पहुंच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तहसील परिसर सहित इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से बदमाश को तलाश करने की कोशिश की. साथ ही लूट के शिकार हुए स्टांप विक्रेता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

लूट के शिकार हुए स्टांप विक्रेता सुरेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार को तहसील कोल परिसर में अपने बस्ते को बंद करने के बाद एक बैग के अंदर करीब 7 लाख नगद रुपए और जनरल स्टांप रख कर बाइक से घर के लिए निकल रहा था. इसी दौरान एक लुटेरा उसके पास पहुंचा और हाथ में लगे रुपए से भरे थैले पर झपट्टा मारकर मौके से फरार हो गया. इस लूट की सूचना पीड़ित ने मोबाइल कर बन्नादेवी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारी समेत इलाका थाना बन्ना देवी इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए.
पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस तहसील कोल परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज में बैग छीनने वाले की तलाश करने में जुट गयी. पीड़ित स्टांप विक्रेता ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस पीड़ित के बयान के अधार पर लुटेरे को तलाश रही है. सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मैं स्टाम्प विक्रेता हूं, बैग में करीब सात लाख रुपये कैश थे. जिसे बाइक में टांग कर घर के लिये जा रहा था. वहीं सामने से एक युवक आया और थैला छीन कर भाग गया. कैश के साथ बैग में स्टाम्प, रजिस्टर भी था.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने