हरदुआगंज। पत्नी से अश्लील बातें बोल रहे दबंग को रोकने पर पति को लाठी डंडे से पीटा, जान से मारने की दी धमकी

अभिषेक चौधरी 

हरदुआगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने गांव के ही एक दबंग युवक पर अश्लील इशारे व अश्लील बातें बोलने का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मिली जानकारी के अनुसार कि महिला का पति बाहर रहकर गाड़ी चलाता है महिला बच्चों के साथ गांव में रहती है। आरोप है कि गांव का ही एक दबंग युवक महिला का पीछा व गंदे गंदे सारे करता है दबंग युवक के हौंसले इतने बुलंद हैं कि  वह बीच रास्ते में रोक महिला से संबंध बनाने की बात कहता है महिला द्वारा विरोध जताने पर  दबंग युवक द्वारा चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी है। थाने में दी तहरीर के मुताबिक रविवार को रात 9:00 बजे महिला अपने पति के साथ खेत पर जा रही थी वहीं रास्ते में दबंग युवक अपने दोस्तों के साथ खड़ा था जो महिला की तरफ इशारे करने लगा जब महिला के पति ने विरोध किया तो सभी ने गाली गलौज करते हुए महिला के पति को लाठी डंडों से बेरहमी से पीटा व जान से मारने की धमकी दी। महिला द्वारा डायल 100 फोन करने तथा शोर मचाने पर युवक वहां से भाग गए।

मामले में थानाध्यक्ष रवि चंद्रावाल ने बताया की एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है, पूछताछ की जा रही है, और जांच के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने