ब्लू फिल्म देख जुड़वा भाई-बहन बनाते थे संबंध, पुलिस तक पहुंचा मामला



बेंगलुरु: मुंबई में एक नाबालिग लड़की को उसके नाबालिग भाई द्वारा गर्भवती करने की चौंकाने वाली घटना के बाद, बेंगलुरु में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। जानकारी नाबालिग बहन अपने नाबालिग भाई से गर्भवती हो गई। यह घटना बेंगलुरु के बगलागुंटे पुलिस स्टेशन के अंतर्गत हुई। घटना दो हफ्ते पहले हुई थी और बगलागुंटे पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। ये दोनों भाई-बहन जुड़वाँ हैं।14 वर्षीय जुड़वां भाई-बहन अपने माता-पिता के साथ बगलगुंटे क्षेत्र में रहते हैं।

जब उनके माता-पिता घर पर नहीं रहते थे, तो वे दोनों अश्लील वीडियो देखते थे और कई बार दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनाते थे। नतीजा ये हुआ कि लड़की बाद में गर्भवती हो गई. जब लड़की में शारीरिक परिवर्तन दिखा, तो उसके माता-पिता उसे एक निजी अस्पताल में ले गए।

जांच के दौरान डॉक्टर को पता चला कि लड़की गर्भवती है. डॉक्टर ने तुरंत बगलगुंटे पुलिस स्टेशन को सूचना भेजी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़के को हिरासत में ले लिया और बाल सुधार गृह भेज दिया. पुलिस ने कहा कि लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है।

आपको बता दें कि ऐसी ही एक घटना मुंबई में हुई थी. अश्लील वीडियो देखने के बाद एक नाबालिग भाई-बहन शारीरिक संपर्क में आ गए। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. नाबालिग लड़के को सुधारगृह ले जाया गया| नाबालिग लड़की के पेट में दर्द होने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इस बात का खुलासा हुआ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0