मां ने दबाया बेटी का मुंह, बाप ने किया रेप, चीख-पुकार सुन आया चाचा तो…

उत्तर प्रदेश के आगरा से रिश्ते काे तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. थाना खंदौली क्षेत्र के एक गांव में सौतेले पिता पर गंभीर आरोप लगा है. आरोप है कि मां ने 14 वर्षीय बेटी का मुंह दबाया और सौतेले पिता ने दुष्कर्म किया. चीख-पुकार सुन लड़की का चाचा आया तो उसके साथ भी मारपीट की. चाचा ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र के एक गांव में की 14 साल की किशोरी के साथ उसके सौतेले पिता ने रेप किया है. इस घटिया काम में उसकी मां भी शामिल रही. चाचा और आरोपी की मां ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. धमकी दी कि घटना से किसी को अवगत कराया तो जान दे बैठोगे. नाबालिग किशोरी के चाचा ने पुलिस को लिखाए मुकदमे में बताया कि भाई और भाभी घर के कमरे में थे. भाई ने अपनी बेटी को कमरे में बंद बेटी के साथ मौजूद मां ने बेटी का मुंह दबा दिया और पिता गंदा काम करता रहा.

बेटी की चीख पर जब आरोपी के छोटे भाई की पत्नी किशोरी की चाची मौके पर पहुंची तो किशोरी सीधे कमरे से निकलकर अपनी दादी के पास पहुंची और दादी से लिपटकर रोने लगी. जब किशोरी के चाचा व दादी ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने अपनी मां और भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी, मारपीट में छोटे भाई का सिर फट गया है. पुलिस ने किशोरी के चाचा की तहरीर के आधार पर पिता और मां के विरुद्ध मुकदमा दर्जकर लिया है और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है.

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0