अलीगढ | दम घुटने से हुई थी हरदुआगंज के गाँव बरौठा के विष्णु की मौत

रिपो० निखिल शर्मा

हरदुआगंज : थाना क्षेत्र के गांव बरौठा  से लापता  युवक विष्णु की मौत दम घुटने से हुई थी, जिससे हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका को बल मिला है। जवान बेटे की संधिग्ध अवस्था मे मौत के बाद स्वजनों द्वारा चुप्पी साधने के बाद  पुलिस अपने स्तर से मौत के रहस्य का पर्दाफाश करने में जुट गई है। 

बता दें कि बरौठा के रमेश शर्मा उर्फ भैया जी के दो पुत्रों में छोटा विष्णु कुमार शर्मा 22 वर्ष  तीन मई की शाम को अचानक लापता हो गया था। लापता होने के तीन दिन बाद विष्णु की की क्षत विक्षत लाश बरौठा-चौगानपुर गांव के जंगल में पड़ी मिली थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस रिपोर्ट के इंतजार में थी। हल्का प्रभारी दारोगा अजब सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में विष्णु की मौत गला दबाने से हुई है, उसकी लापता वाले दिन ही मौत हो गई थी। विष्णु की गला दबाकर हत्या के बाद शव को सुनसान जंगल मे फेंक दिया गया था। इस आशंका से भी पुलिस इंकार नहीं कर रही है। 

विष्णु को लापता होने वाले दिन से ही पुलिस की शक की सुई परिजनों के इर्दगिर्द घूम रही थी।  पुलिस की मानें तो विष्णु को लापता होने के अगले दिन ही ग्रामीणों ने पुलिस को फोन कर स्वजनों पर विष्णु की हत्या का आरोप लगाया था उसी रात पुलिस ने घर से लेकर जंगल तक शव की तलाश में  कोबिंग की थी। शव को मिलने के चार दिन बाद भी पुलिस द्वारा मामले की तफ्तीश में सुस्ती बरतने का लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। अजब सिंह का कहना है कि विष्णु के स्वजन बीमार पड़े हैं इसलिए उनसे पूछताछ नहीं हो सकी है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0