अलीगढ़ | श्री महर्षि गौतम इंटर कॉलेज स्वागत सभा में शिक्षक महासभा के जिला अध्यक्ष का हुआ जोशीला स्वागत

मुख्य अतिथि पवन शर्मा ने संबोधन में कहा कि सरकार से अपनी मांग पूरी कराने के लिए संगठन को मजबूत करना आवश्यक है, जिलाध्यक्ष देवराज शर्मा ने कि शिक्षक समाज की रीढ़ है राष्ट्र के निर्माण में शिक्षक की महती भूमिका है

रिपो० निखिल शर्मा

हरदुआगंज : वित्तविहीन शिक्षक महासभा द्वारा गांव सफेदपुरा के श्री महर्षि गौतम इंटर कॉलेज स्वागत सभा का आयोजन किया गया जिसमें महासभा के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष देवराज शर्मा का जोशीला स्वागत किया गया।

मुख्य अतिथि महासभा के आगरा खंड प्रभारी पवन शर्मा रहे, जिन्होंने मां सरस्वती के छाया चित्र पर दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मुख्य अतिथि पवन शर्मा ने संबोधन में कहा कि सरकार से अपनी मांग पूरी कराने के लिए संगठन को मजबूत करना आवश्यक है, जिलाध्यक्ष देवराज शर्मा ने कि शिक्षक समाज की रीढ़ है राष्ट्र के निर्माण में शिक्षक की महती भूमिका है, उन्होंने सरकार से वित्तविहीन शिक्षकों के प्रति सकारात्मक रवैया अपनाने की मांग की। उपस्थित शिक्षकों ने जिलाध्यक्ष व आगरा खंड प्रभारी का फूल मालाओं एवं शॉल ओड़ाकर स्वागत किया। संचालन अजय गौतम ने किया, इस मौके पर में विकास शर्मा, चरन सिंह, मयंक शर्मा, नरेश वर्मा, मुनेश चौहान, प्रदीप रावत, यतेश शर्मा, सुधीर शर्मा, नीरज गर्ग, जितेंद्र शर्मा, गिरीश शर्मा, ओमेश चौधरी, मुकेश शर्मा, विपिन शर्मा, मनोज भारद्वाज, भगवान सहाय वर्मा,  विवेक चौधरी, आर ए खान, भूपेंद्र शर्मा, शैलेंद्र सिंह, गौरव कुमार आदि उपस्थित रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0