बुलंदशहर।जहांगीराबाद क्षेत्र में रास्ते के उपर विवाद मे 17 साल के किशोर की मौत



रिपो० ललित चौधरी

पूठा गांव में रास्ते को लेकर चल रहे विवाद में एक पक्ष के लोगों की भीड़ ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। नौवीं के छात्र की मौत हो गई, जबकि एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए। इसके बाद हमलावर घर में आग लगाकर भाग गए। पुलिस ने 16 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दो महिलाओं सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया है। लापरवाही में एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया।

जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के पूठा गांव में रास्ते को लेकर रोशनलाल व विजयपाल में विवाद चल रहा है। शुक्रवार शाम दोनों पक्षों में रास्ते को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें धक्का-मुक्की हो गई थी। गांव के जिम्मेदार लोगों ने समझाबुझा कर मामला शांत करा दिया था, लेकिन देर रात विजयपाल पक्ष ने एक राय होकर रोशनलाल के घर पर हमला कर दिया। पथराव करते हुए लाठी-डंडों से पीटकर रोशनलाल, उनके 17 वर्षीय भतीजे बबलू, सावित्री को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। इसके बाद हमलावरों ने रोशन लाल के मकान में आग लगा दी। मौके पर एकत्रित भीड़ के देखकर हमलावर भाग गए। पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बबलू की मौत हो गई। एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि कुंती की तहरीर पर विजय पाल, उसके बेटे आशिक, राहुल, जितेंद्र, छत्रपाल, भोला उर्फ मोहित, ब्रजेश, नीरज, नीटू, टिटू, लोकेश, सुनीता, अरुण, सुनील, सोनवती व गीता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सोनवती, गीता व आशिक को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। एसएसपी ने बताया कि घटना में लापरवाही बरतने पर चौकी इंचार्ज संजय चंचल को लाइन हाजिर कर दिया है। गांव में पुलिस तैनात कर दी है।

तीन दिन पूर्व भी हुआ था झगड़ा

रास्ते के विवाद को लेकर तीन दिन पूर्व भी दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। जिसमें पुलिस ने दोनों पक्ष के एक-एक आरोपित का शांति भंग में चालान कर दिया था।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0