अलीगढ़ | हरदुआगंज के गांव बरौठा में वृद्धा को धक्का मार बकरी ले गए चोर

 

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

हरदुआगंज : थाना क्षेत्र के गांव बरौठा में शुक्रवार की रात घेर में दाखिल हुए चोर वृद्धा की आंखों के सामने बकरी चोरी करके फरार हो गए।

बरौठा निवासी कौशल्या देवी शुक्रवार की रात में घेर में सोई थी, रात करीब 12:30 बजे अज्ञात चोर चुपचाप मेरे घेर में घुस आए और वहां बंधी तीन बकरियों में एक बकरी को खोलकर घेर के दरवाजे लगा रखी कार में डाल लिया, और दोनों बकरियों को खोल रहे थे तभी जागी वृद्धा शोर मचाते हुए कार की ओर दौड़ी तो दो चोर उसे धक्का मारकर गिराते हुए एक बकरी लेकर भाग निकले, कौशल्या ने बताया कि 13 दिसंबर 2020 को भी चोर उसके घेर में से दो कीमती भैंस खोलकर ले गए थे, जिसमें गांव के ही युवक पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। एसओ रामवकील सिंह ने बताया कि घटना की जांच कर रहे हैं।

अलीगढ़ | हरदुआगंज के नयाबांस से बकरा चोरी, एसएसपी से शिकायत

हरदुआगंज : पुलिस चौकी जलाली अंर्तगत गांव नयाबांस में आए दिन हो रही चोरी की वारदातों से गांव में दहशत है वहीं पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने की शिकायत पुलिस कप्तान से की गई है,

नयाबांस निवासी प्रमोद कुमार ने बताया कि 13 जुलाई को घर के कमरे में बंधा था, चोर ताला तोडक़र बकरा चोरी कर ले गए, वहीं तहरीर देने के बाद भी पुलिस के संज्ञान न लेने पर प्रमोद ने पुलिस कप्तान दफ्तर पहुंचकर शिकायत की है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0