बुलंदशहर। दिल्ली में नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, दुष्कर्मियों को फांसी दो

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर : दिल्ली में नौ साल की बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले को फांसी की मांग करते हुए वाल्मीकि समाज के लोगों ने पैदल मार्च निकाला। साथ ही राष्ट्रपति संबोधित ज्ञापन कस्बा चौकी इंचार्ज को सौंपा।

बुधवार शाम अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस के बैनर तले काफी संख्या में वाल्मीकि समाज के लोग एकत्र हुए। जिसके बाद उन्होंने कस्बे में पैदल मार्च निकाला। यह मार्च मेन बाजार होते हुए अलीगढ़ चौराहे पर पहुंचा। इस दौरान अपने हाथों में बैनर पोस्टर लेकर समाज के लोगों ने दिल्ली में मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत का विरोध जताया और आरोपितों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की। उन्होंने कहा कि बच्ची के साथ हैवानियत करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं उसको जला भी दिया गया। 

उन्होंने कहा कि हाथरस की घटना के बाद यह मामला दिल्ली में हो गया। मामले में समाज के लोगों ने सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की। साथ ही मुकदमें को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाते हुए शीघ्र आरोपितों के लिए फांसी की मांग की। साथ ही उन्होंने घटना को लेकर नाराजगी जताई और आरोपितों को फांसी दो के नारे लगाए। जिसके बाद राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन चौकी इंचार्ज पहासू बलवीर सिंह को सौंपा।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0