बुलंदशहर। खुल गए स्कूल अब शिक्षा लौटेगी पटरी पर

 

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर : बेसिक शिक्षा विभाग के कक्षा 6 से 8 तक के विद्यालय मंगलवार को खुल गए लम्बे अन्तराल के पश्चात बच्चे विद्यालय पहुंचे तो बड़े खुश नजर आ रहे थे जनपद भर के विभिन्न विद्यालयों में बच्चों का स्वागत कोरोना प्रोटोकॉल के तहत किया गया।

बच्चे विद्यालय पहुंचे तो उनके चेहरे पर उत्साह और उमंग देखने को मिल रही थी स्कूल के गेट पर ही बच्चों का थर्मल स्कैनिंग तथा सैनिटाइजेशन किया गया ज्यादातर विद्यार्थी मास्क लगाकर स्कूल पहुंचे थे जिनके पास मास्क नहीं था उन्हें विद्यालय प्रबंधन के द्वारा तत्काल मास्क उपलब्ध करा दिया गया।

शिकारपुर क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय चित्सौन में एआरपी डॉ मनमोहन एवं प्रियंका के उपस्थिति में प्रवेश द्वार पर बच्चों का स्वागत कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत थर्मल स्क्रीनिंग एवं सैनिटाइजेशन करते हुए किया गया एआरपी मनमोहन ने कुशल कोरोना प्रबंधन हेतु प्रधानाध्यापक वेदप्रकाश गौतम तथा उनके स्टाफ की सराहना की एआरपी प्रियंका ने सभी को प्रदेश सरकार के द्वारा चलाए जा रहे।

मिशन शक्ति एवं बालिका शिक्षा के संदर्भ में विस्तृत जानकारी प्रदान की विद्यालय प्रभारी वेद प्रकाश गौतम, ने उपस्थित विद्यार्थी तथा अभिभावकों को कोविड-19 प्रोटोकॉल के प्रति जागरूक रहने की अपील की इस दौरान प्रतिभा शर्मा, मीनाक्षी, सादिया गाज़ी, संतोष कुमार, तथा दर्जनों ग्रामीण उपस्थित रहे ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0