गले में तार बांधकर बच्‍चे को उतारा गया मौत को घाट, एक युवक हिरासत में

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

हाथरस : कोतवाली चंदपा के गांव मोहनपुरा से मंगलवार की शाम को लापता हुए बालक का शव सुबह घर से आधा किलोमीटर दूर खेत में पड़ा हुआ मिला। शव को कूड़े से दबाया गया था। बालक के गले में तांबे का तार बंधा हुआ था। पुलिस गांव के ही एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बच्‍चे की हत्‍या के बाद गांव में दहशत का माहौल है, साथ ही लोग तरह-तरह की चचाएं कर रहे हैं। 

मोबाइल ढूंढ़ने के लिए टार्च लेकर निकला था बालक

मोहनपुरा निवासी धर्मवीर मेहनत मजदूरी करता है। उसने पुलिस को बताया कि 12 वर्षीय बेटा ललित मंगलवार की शाम सात बजे टार्च लेकर गया था। वह यह कहकर गया था कि गांव के ही बंटी भैया का मोबाइल खो गया है, उसे को ढूंढने के लिए वह टार्च लेकर जा रहा है। देर रात तक जब ललित घर नहीं लौटा तो स्वजन परेशान हो गए। रात में ही उसकी तलाश में जुट गए। सुबह छह बजे ललित का शव घर से आधा किलोमीटर दूर राजू के खेत में पड़ा हुआ मिला। इसकी सूचना पर सीओ सादाबाद ब्रहम सिंह और इंस्पेक्टर नीता रानी, डाग स्कवाड, फारेंसिक टीम भी पहुंच गई।

बच्‍चे के गले में बंधा था तांबे का तार

बच्चे के गले में तांबे का तार बंधा हुआ मिला। इससे साफ है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में बच्‍चे के स्‍वजन कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। बच्‍चे ने जिस बंटी भैया के मोबाइल को ढूंढ़ने के लिए टार्च लेकर निकला था पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। सीओ ब्रह्म सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0