बुलंदशहर। मोटरसाइकिल खड़ी करने पर हुआ विवाद, दो पक्ष आपस में भिड़े, तीन घायल

 

ब्यूरो ललित चौधरी

खुर्जा नगर के मोहल्ला प्रेमनगर में शुक्रवार देरशाम मामूली बात पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इसकी चपेट में आकर दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें स्वजन ने अस्पताल में भर्ती कराया।

खुर्जा नगर के मोहल्ला प्रेमनगर में शुक्रवार देरशाम मामूली बात पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इसकी चपेट में आकर दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें स्वजन ने अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल दोनो पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

नगर के मोहल्ला प्रेमनगर निवासी विक्रम और रोहित में शुक्रवार शाम बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच जमकर गाली-गलौच शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद इतना गहरा गया कि दोनों मारपीट पर उतर आए। दोनों को आपस में भिड़ता देख दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग मौके पर आ गए। इसके बाद सभी लोग आपस में भिड़ गए।

लोगों को लड़ता देख मोहल्ले के लोगों ने किसी तरह उन्हें समझाया और शांत कराया। इसकी चपेट में आकर एक पक्ष से विक्रम, सोनू और दूसरे पक्ष से रोहित चोटिल हो गए। जिन्हें स्वजन ने अस्पताल में भर्ती कराया। विक्रम व रोहित ने कोतवाली पुलिस को मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने जांच के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0