बुलंदशहर। निलंबित डीलर नहीं सौंप रहा ई-पास मशीन और राशन स्टॉक

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव गाजीपुर में निलंबित हुई राशन की दुकान का डीलर संबद्ध किए गए दूसरे गांव के डीलर को ई पाश मशीन व पुराना स्टाक नहीं सौंपा है। इस कारण गांव के कार्ड धारकों को परेशानी उठानी पड़ी है।

एक अक्टूबर को गाजीपुर के राशन कार्डधारकों को पास ही गांव दादूपुर नीला के राशन डीलर की दुकान से संबंद्ध कर दिया था। साथ ही गाजीपुर के राशन डीलर को ई पाश मशीन व पुराना स्टाक संबद्ध किए गए डीलर को सौंपने का निर्देश दिया था। 

गांव दादूपुर नीला निवासी राशन डीलर प्रमोद कुमार ने बताया कि पांच दिन बीतने के बावजूद न तो गाजीपुर के पूर्व डीलर द्वारा ई पाश मशीन ही सौंपी गई है और न ही पुराना जारी निर्देशों के तहत खाद्यान्न का स्टाक, जबकि गाजीपुर के कार्डधारक उसकी दुकान पर चक्कर लगाकर अनगर्ल आरोप लगा रहे हैं।

मंगलवार को तहसील पहुंचे दादूपुर नीला निवासी डीलर ने एसडीएम रविशंकर सिंह को शिकायती पत्र दिया। जिसमें डीलर ने ई पाश मशीन व पुराना स्टाक दिलाने अथवा संबद्धता निरस्त कराने की मांग की है।

पूर्ति निरीक्षक संतोष शर्मा का कहना है कि गाजीपुर के राशन डीलर को इस संबंध में निर्देश जारी किए थे। यदि वह संबंद्ध डीलर को ई पाश मशीन व पुराना खाद्यान्न का स्टाक नहीं सौंपते, तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0