अलीगढ़ | भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा हामिद अंसारी पाकिस्तान जाकर देख लें

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

अलीगढ़. अपने विवादित बयानों से हमेशा से चर्चा में रहने वाले अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं. हर बार जिन्ना का नाम लेकर वोटों का धुव्रीकरण करने की कोशिश करने वाले सांसद ने फिर से पाकिस्तान का नाम लिया है.

बिना किसी मुद्दे के बाद भी शुक्रवार को सांसद ने पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी को पाकिस्तान चले जाने की नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा कि पूर्व उपराष्ट्रपति ने पूरा जीवन तो भारत में काट दिया, अब पाकिस्तान में रहकर भी देख लें. चुनावी माहौल के बीच में दिए गए सांसद के बयान की आलोचना भी हो रही है.

अलीगढ़ में एक बार फिर से भाजपा सांसद सतीश गौतम ने जिन्ना और पाकिस्तान रूपी जिन्न को बोतल से बाहर निकाल लिया है. बीती साल पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने अपने एक बयान में कहा था कि भारत में असुरक्षा का माहौल सा हो गया है. उनके इसी पुराने बयान को शुक्रवार को अलीगढ़ के सांसद ने उछालकर वोटों के धुव्रीकरण करने की कोशिश की.

सांसद सतीश ने कहा कि अंसारी एएमयू के वाइस चांसलर रहे. देश के उपराष्ट्रपति रहे. उपराष्ट्रपति रहने के बाद भी अगर यह सोच है तो यह दिखाई देता है कि उनकी किस तरह की मानसिकता है.

सासंद के बयान की एक वीडियो भी वायरल हो रही है, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि इस तरह के लोगों का जो इतने बड़े दायित्व पर रहने के बाद भी यह कहे कि इस हिन्दुस्तान सुरक्षित नहीं हैं, तो ऐसी मानसिकता के लोगों को यह देश छोड़कर पाकिस्तान चले जाना चाहिए. तभी इनको पता चलेगा कि भारत और पाकिस्तान में क्या फर्क है. यहीं रहते हैं, यहीं उपराष्ट्रपति रहते हैं, सारी सुविधाओं को भोगते हैं और इस तरह की मानसिकता की बात करते हैं. यह अपनी मानसिकता से बीमार हैं. केवल यह इस देश को बांटकर इनको चैन मिलता है.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की सरकार है तो इसमें कोई वर्ग जिसमें हिंदू-मुस्लिम, सिख और इसाई सबका साथ दिया है. बावजूद कुछ बड़े नेता ऐसी बात करते हैं तो ये उनकी मानसिकता को दर्शाता है.

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0