बुलंदशहर। बुलंदशहर हाईवे पर पलटी बस, मची चीख-पुकार, 2 दर्जन घायल, 6 हायर मेडिकल सेंटर रेफर

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे 334 मेरठ से बुलंदशहर जा रहे यात्रियों से भरी प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिससे बस में सवार 2 दर्जन से अधिक यात्री चोटिल हो गए। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल 6 यात्रियों को गुलावठी सीएचसी से हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर किया गया है। हादसे की वजह घना कोहरा बताया जा रहा है। पुलिस ने बस को हटवाकर यातायात शुरू करा दिया है। 

मेरठ से बुलंदशहर जा रही यात्रियों से भरी प्राइवेट बस गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फूटा अट्टा के निकट हादसे का शिकार हो गई। आज लगभग 11:00 तक सड़कों पर कोहरे की चादर छाई थी, मेरठ से बुलंदशहर के लिए यात्रियों से भरी प्राइवेट जा रही थी। यात्रियों का कहना है कि बस की रफ्तार बहुत तेज थी बताया जाता है कि बस चालक, बस को कोहरे में भी तेज गति से चला रहा था। 

बस जैसे ही गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के गांव कोटा के पास पहुंची, तो घने कोहरे के चलते बस अचानक डिवाइडर पर जा चढ़ी और पलट गई। राहगीरों व आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने बस में से चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे और बस के शीशे तोड़ यात्रियों को बस से बाहर निकाला।

6 लोगों को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर किया गया

मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायलों को गुलावठी के सीएससी सेंटर पर भेजा कुछ मामूली रूप से घायल हुए लोगों को अन्य वाहनों में सवारियों के साथ एडजस्ट कर रवाना कर दिया गया। हालांकि गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

गुलावठी की कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यज्ञदत्त शर्मा के मुताबिक हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया है। पुलिस ने हाइवे से बस को हटवा मार्ग को सुचारू करा दिया है। यात्रियों का कहना है कि बस की रफ्तार बहुत तेज थी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0