बुलंदशहर। लगभग पांच दिन बीत जाने के बाद भी प्लास्टिक पाइप व्यापारी के मुनीम के साथ हुई लूट की घटना का नहीं हुआ कोई खुलासा

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। नगर में लगभग पांच दिन पहले प्लास्टिक पाइप व्यापारी के मुनीम से अज्ञात लुटेरों ने एक लाख 75 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दिया था लगभग पांच दिन बीत जाने के बावजूद शिकारपुर पुलिस लूट की घटना का खुलासा नहीं कर पाई है। 

लूट की घटना का खुलासा न होने से नगर में तरह-तरह की चर्चाएं जोरों पर है जिनमें एक घटना शिकारपुर नगर की है जहां अज्ञात बदमाशों ने बंद मकान का ताला तोड़कर दस लाख से अधिक का माल साफ कर दिया था दूसरी घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव पचगाईं की है जहां अज्ञात बदमाशों ने लगभग 10 से 12 लाख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था उन चोरी की वारदातों को कई महीनों का समय बीत चुका है जिनका खुलासा शिकारपुर पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है। 

कहा जा सकता है कि स्थानीय पुलिस चोरी  की वारदातों पर कुंडली मारे बैठी हुई है लोग परेशान है और लगभग पांच दिन पहले नगर में एक बार फिर प्लास्टिक पाइप व्यापारी के मुनीम से लाखों रुपए की लूट को अंजाम देकर लुटेरों ने लूट की वारदात की संख्या में एक और बढ़ोतरी कर दी है। 

शिकारपुर सीओ विकास प्रताप चौहान, ने कहा कि जल्द से जल्द लूट का खुलासा होगा शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, ने बताया कि लूटेरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे पुलिस सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0