बुलंदशहर। गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली में ट्रक ने मारी टक्कर, किसान की मौके पर मौत

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव कुरैना के निकट घटित सड़क हादसे में एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई मृतक किसान गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर जा रहा था। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जहांगीराबाद-औरंगाबाद मार्ग पर स्थित गांव पाली वेदपुर निवासी पुष्पेंद्र 23 पुत्र देवेंद्र कुमार शर्मा अपने पिता के साथ गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर चीनी मिल जा रहा था ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर पुष्पेंद्र जैसे ही कोतवाली क्षेत्र के गांव कुरैना के निकट पहुंचा तभी पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने ट्रॉली में टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रॉली में लदा सारा गन्ना ट्रैक्टर पर बैठे पुष्पेंद्र के ऊपर जा गिरा जिसके कारण वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। 

इस घटना में उसके पिता बाल बाल बच गए आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने घायल किसान को नगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं समाचार लिखे जाने तक पीड़ित परिजनों की ओर से कोई तहरीर पुलिस को प्राप्त नहीं हुई है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0