अलीगढ़ में मनपसंद बाइक ना मिलने पर रूठा दूल्हा, युवती पक्ष ने किया शादी से इंकार


रिपो० अभिषेक चौधरी

अलीगढ़ :- में क्वारसी थाना क्षेत्र के पंच विहार कॉलोनी में आयोजित तिलक समारोह में मनपसंद बाइक ना मिलने से लड़का पक्ष नाराज हो गया. इस पर लड़की के पिता ने मौके पर ही रिश्ता तोड़ते हुए सगाई करने से साफ इंकार कर दिया.

दोनों पक्षों में घंटों कहासुनी चली. इसी बीच यह मामला थाने पर पहुंचा. जहां पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया. बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया. इसके बाद युवती पक्ष सामान लेकर वापस अपने घर लौट गए.

बताते चलें सासनी के एक गांव निवासी युवती का रिश्ता क्वारसी के पंच विहार कॉलोनी निवासी एक युवक के साथ तय किया गया था. पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों की सहमति से सोमवार को तिलक समारोह होना था. युवक पक्ष की ओर से समारोह की तैयारी जोर शोर से कर ली गई थी. घर पर रिश्तेदारों का आना जाना लग गया था. दोपहर बाद युवती पक्ष के लोग भी तिलक समारोह करने के लिए वहां पर पहुंच गए. तभी युवती पक्ष के लोग सगाई में बाइक लेकर पहुंचे. जिसे देखकर युवक रूठ गया. युवक का आरोप है कि शादी में युवती पक्ष के लोग दूसरी कंपनी की बाइक लेकर आ गए. इस बात की भनक जब युवती पक्ष को लगी तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई और यह मामला थाने तक पहुंच गया. जहां पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया. बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया. इसके बाद युवती पक्ष सामान लेकर वापस अपने घर लौट गए.

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0