गाय के साथ रेप, वीडियो भी बनाया: जुबेर और चुन्ना गिरफ्तार, यूजर्स बोले- गाय की गलती, हिजाब नहीं पहनी थी

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

मानसिक विकृति क्या होती है, उसे समझना हो तो  
इस खबर को पढ़ कर समझा जा सकता है। राजस्थान के भिवाड़ी में कुछ लोगों ने एक गाय/बछिया के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोमवार (14 फरवरी 2022) को मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जुबेर और मोहम्मद चुन्ना को गिरफ्तार किया है। वहीं, वारिस और तालीम की तलाश जारी है।

मामला राजस्थान के भिवाड़ी के चुहड़पुर का है। यहाँ सोमवार को एक वायरल वीडियो सामने आया, जिसमें कुछ युवक एक गाय के साथ दुष्कर्म कर रहे थे। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक गाय के मुँह पर पैर रखकर खड़ा है और दूसरा उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। वहीँ, उनका एक साथ उसका वीडियो बना रहा था। यह घटना 10 फरवरी की बताई जा रही है।

दैनिकभास्कर में प्रकाशित खबर


वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और इसकी जाँच शुरू कर दी। जाँच के दौरान पता चला कि घटना चौपानकी थाना क्षेत्र का है। इस मामले को लेकर ASP विपिन शर्मा ने बताया कि चुहड़पुर निवासी फतेह मोहम्मद ने चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। इसमें चुहड़पुर के रहने वाले आसम का 21 वर्षीय बेटा जुबेर, महबूब का बेटा चुन्ना, वारिस और तालीम को नामजद आरोपित बनाया गया है।


भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार सिंह ने बताया कि मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में दो आरोपितों की गिरफ्तारी हुई है, वहीं अन्य तीसरे आरोपी को लखनऊ से गिरफ्तार किया गया है।

वहीं, इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर ने कटाक्ष भी किया है। @Spoof_Junkey नाम के एक ट्विटर हैंडल ने इस खबर को साझा करते हुए कहा, “गलती गाय की है, गाय बिना हिजाब पहने घूम रही थी उसी की गलती का नतीजा है।”

बता दें कि कर्नाटक के हुबली में कॉन्ग्रेस के नेता जमीर अहमद ने कहा था कि जो हिजाब या बुर्का नहीं पहनती है, उसका रेप हो जाता है। जमीर ने कहा था, “इस्‍लाम में हिजाब का मतलब पर्दा है, जिसे घर में औरतें और लड़कियाँ पहनती हैं। यह महिलाओं की खूबसूरती को छिपाने के लिए होता है। आज भारत में रेप रेट सबसे अधिक है तो उसकी वजह भी यही है कि खूबसूरती को पर्दे में नहीं रखा जाता।” जमीर के इस बयान के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0