वोट के लिए नहीं देखी होगी ऐसी दिवानगी , आईसीयू वार्ड में भर्ती मरीज पंहुचा मतदान केन्द्र - देखें विडियो...

ब्यूरो ललित चौधरी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 का बिगुल बज चुका है. आज पहले चरण में यूपी के 11 जिलों शामली, मेरठ, मुजफ्फरनगर, बागपत, हापुड़, गाजियाबाद, बुलंदशहर, मथुरा, आगरा, गौतमबुद्धनगर और अलीगढ़ में मतदान चल रहा है। इस दौरान एक से बढ़कर एक तसवीरें देखने को मिल रही हैं।

इसी बीच बुलंदशहर में वोट के प्रति एक अजीबो-गरीब दीवानगी देखने को मिली। जिसमें ट्रैक्टर ट्रॉली में आईसीयू वार्ड भर्ती मरीज वोट देने के लिए वोट देने पहुंचा। यह मरीज अपोलो अस्पताल में भर्ती था।

आईसीयू वार्ड भर्ती मरीज का मतदान केंद्र पर आते वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रैक्टर ट्रॉली आ रहा है। जिसमें पिंजरा लगा हुआ है। 

वहीं इसके अंदर एक बेड और सौफे दिखायी दे रहे हैं. बेड पर मरीज लेटा हुआ है। उसके साथ ऑक्सीजन सेलेंडर और पानी चढ़ाने की बोतल भी मौजूद है। ये युवक तीन महीनों से अस्पताल में भर्ती है। वहीं पूछने पर बताया कि उसका पेट का ऑपरेशन हुआ है, बावजूद इसके वह वेट देने पहुंचा है।

वोट देने के प्रति दीवानगी सिर्फ इस मरीज में नहीं देखने को मिली, बल्कि कई और भी ऐसे लोग आज मतदान केंद्र पर पहुंचे, तो आकर्षण का केंद्र बने, इस कड़ी में आज शादी के बीच एक एक दूल्हा पोलिंग बूथ पर पहुंचकर अपनी जिम्मेदारी निभायी। मतदान करने के बाद दूल्हा बलराम देवीपुरा से बरात लेकर लोनी के लिए रवाना हो गया।
और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0