बुलंदशहर। तस्करों के खिलाफ कार्रवाई : महिला गोकश समेत चार गिरफ्तार, गाड़ियों की डिग्गी में भरकर ले जा रहे थे आरोपी

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर में गोवंश की हत्या कर जनपद का माहौल खराब करने की लगातार कोशिश की जा रही है। रविवार को पुलिस ने गोवंश से लदी तीन गाड़ियों को पकड़ा। साथ ही एक महिला समेत चार गोतस्कर गिरफ्तार किए गए, जबकि तीन भाग निकले।

मुखबिर ने दी जानकारी

मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि 8-10 व्यक्ति तीन कारों में सवार होकर गौवंशों को गाड़ी की डिग्गियों में डालकर गौवध करने के उद्देश्य से गोधना रोड़ पर आम के बाग में ले गये है। जिनके साथ एक महिला भी है। सूचना पर तत्काल पुलिस टीम आम के बाग में पहुंची तो अभियुक्तगण पुलिस टीम को देखकर कारों में सवार होकर अलग-अलग दिशाओं में भागने लगे। 

पुलिस टीम द्वारा अभियुक्तों का पीछा करते हुए घेराबन्दी कर अनूपशहर तिराहे पर एक गाड़ी को पकड़ लिया। जिसमें से एक महिला सहित चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। तीन अन्य अभियुक्त मौके से अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे।

गाड़ी से सुरक्षित निकालने गए बछड़े

गाड़ी की डिग्गी से दो जीवित गौवंश(बछड़े) और गौकशी के उपकरण बरामद हुए तथा घटनास्थल आम के बाग से 3 अन्य जीवित गौवंश (बछड़े) बरामद हुए। 

गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान बबलू पुत्र इकराम निवासी मौ खाईडोरा थाना सासनी गेट जनपद अलीगढ़, गुलफ्सा पत्नी बबलू निवासी उपरोक्त, शाहरूख पुत्र इलियास निवासी दौलतपुर थाना डिबाई जनपद बुलन्दशहर और अलीम पुत्र सलीम निवासी मौ कस्सावान कस्बा व थाना डिबाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शक से बचने के लिए लेते थे महिला की आड़

सभी आरोपी शातिर किस्म के पशु तस्कर हैं। जिनके द्वारा अपने फरार अन्य साथियों के साथ मिलकर रात्रि में जंगल से घुमन्तू आवारा पशुओं को पकड़कर जंगल में सुनसान स्थान पर ले जाकर उनका वध कर तस्करी कर आर्थिक लाभ प्राप्त किया जाता है। 

अभियुक्तगण द्वारा यह भी बताया कि महिला को अपने साथ इसलिए रखते है कि पुलिस चैकिंग के दौरान महिला को गाडी में देखकर पुलिस जाने देती है। फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

महिला गोकश समेत चार गिरफ्तार, गाड़ियों की डिग्गी में भरे थे गोवंश

बुलंदशहर के डिबाई थाना क्षेत्र में गोवंश से भरी गाड़ियों को पकड़ा, महिला समेत चार गिरफ्तार, तीन भागे

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0