बुलंदशहर। नाबालिग को उठाकर ले गए दो युवक और फिर..... बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

 

रिपो० राजेश शर्मा

नरसेना। थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार दोपहर को घेर की सफाई कर रही 14 वर्षीय छात्रा को गांव निवासी दो युवक उठाकर एक मकान में ले गए। उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। देर शाम जानकारी होने पर परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

नाबालिग गांव के ही एक स्कूल में कक्षा छह की छात्रा है। होली पर्व के चलते बुधवार को घेर की साफ सफाई कर रही थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव निवासी दो युवक वहां पहुंचे और उसे अकेला पाकर जबरन उठाकर एक मकान में ले गए। एक आरोपी ने पीड़िता को पकड़कर बंधक बना लिया। दूसरे ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

विरोध करने पर उसके साथ हाथापाई भी की। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। देर शाम परिजन अन्य ग्रामीणों के साथ नरसेना थाने पहुंच गए। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह के मुताबिक तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। प्रारंभिक जांच में सामने आ रहा है कि दोनों पक्षों के बीच काफी समय से रंजिश चली आ रही है। बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।
और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0