बुलंदशहर। झगड़ा सुलझाने गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या, सात के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज

 

ब्यूरो ललित चौधरी

खुर्जा क्षेत्र में स्थित खिरखानी मोहल्ले में शनिवार रात को दो पक्षों का झगड़ा सुलझाने गए युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर दी है। वहीं दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और अन्य की तलाश की जा रही है।

बुलंदशहर। खुर्जा क्षेत्र में स्थित खीर खाने मोहल्ला निवासी रिजवान ने बताया कि शनिवार को पड़ोस में रहने वाले सलीम और उनके ससुराल पक्ष के बीच विवाद चल रहा था। ससुराल पक्ष से करीब 10-15 लोग मोहल्ले में आए थे। विवाद के दौरान दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। 

शोर सुनकर रिजवान, इरफान और जुबेर तीनों भाई मामले को समझाने के लिए गए। वहां पर ससुराल पक्ष ने उन तीनों पर भी हमला कर दिया, जिसमें इरफान के पेट में चाकू मार दिया गया और वह लहूलुहान अवस्था में वहीं गिर गया। परिजनों ने इरफान को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इरफान के भाई रिजवान का आरोप है कि उनके बड़े भाई सैदु की दो साल पहले परिवार के ही कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी। शनिवार को मारपीट के दौरान वही आरोपी भी मौके पर मौजूद थे। उन्होंने ही इरफान की हत्या की है। 

बजरंगबली चौरसिया, पुलिस अधीक्षक देहात ने बताया कि रिजवान की तहरीर पर आज आजिम, हाजी कासिम, नसीर, बाबुद्दीन, नवाबुद्दीन, कमरुद्दीन, इदु व एक अज्ञात के खिलाफ हत्या और बलवा के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसमें बाबुद्दीन और नवाबुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। 


खुर्जा में खेत में पानी लगाने को लेकर मारपीट : पुलिस ने 13 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

बुलंदशहर। थाना छतारी में खेत पर पानी को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। एक पक्ष का आरोप है कि झगड़े के बाद घर में घुसकर मारपीट और फायरिंग की गई। फायरिंग में वह बाल-बाल बच गए। मामले में दोनों पक्षों की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव नारायणपुर निवासी अखलाख ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि रविवार को उसका बेटा जुबैर खेत पर था। गांव के ही शफीक ने उसके खेत का पानी काट दिया। इसका विरोध करने पर शफीक और उसके बेटे लईक ने मिलकर जुबेर से मारपीट की।

आरोप है कि जब अखलाख और जुबैर बाइक से भागने लगे तो रास्ते में पहले से मौजूद शफीक के साथ के लोगों ने दोनों के साथ लाठी-डंडे से मारपीट करनी शुरू कर दी। वहीं दूसरे पक्ष से खलीक पुत्र शफीक ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि जुबैर ने उनके खेत का पानी रोक दिया था। विरोध करने पर जुबैर और उसके साथ के लोगों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। उन लोगों ने लाठी-डंडे से मारपीट की।

आरोप है कि घर पहुंचने पर वह लोग भी पहुंच गए और तमंचे से फा‌यरिंग भी की। मामले में दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर पुुुलिस ने शैफुर्रहमान, लईक, खालिद, वजद, जुबैर, सफीक, जम्मू, सद्दाम, अब्दुल,असरफ, मिजदाब, जुनैद आदि के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0