बुलंदशहर। महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने कलेक्ट्रेट पर दिया धरना

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। बेतहाशा महँगाई के विरोध में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के आव्हान पर शनिवार को कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट पर धरना देकर भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया कार्यवाहक जिलाध्यक्ष ठाकुर राकेश भाटी के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने मोदी योगी सरकार जे खिलाफ जमकर नारेबाजी की और राज्यपाल के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। 

ज्ञापन में कांग्रेस ने दिन प्रतिदिन हो रही पेट्रोल, डीजल, के दामों में बढ़ोत्तरी रोकने और गैस के दाम कम करने की मांग की। कांग्रेस ने टोल टैक्स की कीमतों में हुई बढ़ोत्तरो रोकने और खाद्य पदार्थों के दाम भी कम करने की मांग की ज्ञापन में युवाओं में बढ़ती बेरोजगारी को रोकने की भी मांग की साथ ही कांग्रेस ने दलितों, अल्पसंख्यकों और शोषितो के उत्पीड़न को रोकने की भी मांग की कांग्रेस ने सीमेंट, लोहा, बदरपुर जैसी आवश्यक वस्तुओं के रेट भी कम करने की मांग जनहित में की है। 

कार्यवाहक जिलाध्यक्ष ठाकुर राकेश भाटी, ने कहा कि भाजपा ने चुनाव के बाद पेट्रोल, डीजल, गैस के दाम बढ़ाकर लोगों की लूट शुरू कर दी है उन्होंने कहा कि भाजपा उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए आम आदमी के जीवन को बर्बाद कर रही है उन्होंने कहा कि कांग्रेस आम आदमी की लड़ाई जारी रखेगी। 

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष और शिकारपुर से विधायक प्रत्याशी रहे जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि चुनाव के बाद पेट्रोल डीजल के दाम कर प्रतिदिन बढ़ाकर भाजपा ने अपना एजेंडा साफ कर दिया है उन्होंने कहा कि भाजपा चंद पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है उन्होंने कहा कि गत चुनावो में भाजपा ने किसान, नौजवान, गरीब वर्ग को झांसे में लेकर ठगने का काम किया है उन्होंने कहा कि भाजपा की मनमानी को सिर्फ कांग्रेस ही रोक सकती है। 

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ठाकुर राकेश भाटी, युवा जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, शहर अध्यक्ष प्रशांत बाल्मीकि, पूर्व विधायक चौधरी गजेंद्र सिंह,  डॉक्टर एसडी शर्मा, मनीष चतुर्वेदी, इसराइल गहलोत, मोइन खान, शकील खान, चौधरी धर्म सिंह, महेश शास्त्री, आदेश मुदगल, सुभाष गांधी, विमलेश बाल्मीकि, दुष्यंत गुप्ता, सुरेंद्र उपाध्याय, संजय शर्मा, नाफे अंसारी, आरिफ कुरैशी , जेपी शर्मा, सुजात अली, हर्षवर्धन बाल्मीकि, मुनीर अकबर, आदि मौजूद रहे ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0