बुलंदशहर। पुलिस का ऑपरेशन शूट आउट : पुलिस मुठभेड़ में शातिर गौकश को लगी गोली, गौकश हुआ लंगडा अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। यूपी के योगी राज 2.0 में बुलंदशहर पुलिस का ऑपरेशन शूटआउट जारी है। देर रात को गौकशी की वारदात को अंजाम देने जा रहे 3 शातिर गौकशो से हुई गुलावठी कोतवाली पुलिस की हाईवे पर मुठभेड़ । 

मुठभेड़ के दौरान एक शातिर गौकश के पैर में पुलिस की गोली लगने से गौकश लंगडा हो गया। जब कि 2 गौकश अंधेरे का लाभ उठाकर पुलिस को चकमा दे कर फरार हो गये। पुलिस ने गौकशी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण, तमंचा, बाइक, कई कारतूस आदि बरामद किये है। पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए शातिर गौकश फरियाद पर आधा दर्जन से अधिक गौकशी के मामले दर्ज है।

बुलंदशहर डीआईजी/ एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि गुलावठी कोतवाली प्रभारी नीरिक्षक अजय कुमार शर्मा को सूचना मिली थी। कुछ गौकश क्षेत्र में गौकशी की वारदात को अंजाम देने जा रहे है। बस फिर क्या था गुलावठी कोतवाली पुलिस अलर्ट हो गयी और हमीदपुर-कुचेसर हाईवे पर ग्राम भमरा के निकट फ्लाई ओवर के पास वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी। 

सामने की तरफ से बाइक पर आ रहे 3 बदमाश पुलिस को देख ग्राम नत्थूगढ़ी की तरफ भागने लगे और पीछा कर रहे पुलिस कर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी। गुलावठी पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमे भमरा के जंगलों की तरफ भाग रहे शातिर गौकश फरियाद पुत्र मोहम्मद रफीक के पैर में गोली लगी है। जब कि फरियाद के 2 साथी अंधेरे का लाभ उठाकर जंगलों की तरफ फरार हो गये। पुलिस ने घायल बदमश को गुलावठी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार कराने के लिए भर्ती कराया और प्राथमिक उपचार के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

गौकशी की बड़ी वारदात होने से बची

डीआईजी/एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया गुलावठी पुलिस की सजगता से गोकशी की वारदात होने से बच गई। गिरफ्तार फरियाद के खिलाफ गौकशी के 7 मामले दर्ज हैं। जबकि फरार हुए उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ भी आधा दर्जन से अधिक गौकशी के मामले दर्ज हैं। फरियाद ने फरार हुए अपने 2 साथियों के नाम पते भी पौलुस को बताये है। पुलिस फरार फरियाद के दो अन्य साथियों की तलाश में जुटी है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0