बुलंदशहर। नाबालिग से दुष्कर्म : किरायेदार ने अकेले पाकर घटना को दिया अंजाम, पीड़िता की मां ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। खुर्जा देहात क्षेत्र के एक गांव स्थित मकान में किराए पर रहने वाले व्यक्ति ने किशोरी से दुष्कर्म किया है। परिजनों के पहुंचने पर पीड़िता ने उन्हें अपने साथ हुई घटना से अवगत कराया । पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

देहात थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने देहात पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि सोमवार को वह दोपहर वह घर से काम करने बाहर गई थी। उसकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी घर पर सो रही थी। पीड़िता ने बताया कि एक व्यक्ति उसके मकान ऊपर मंजिल में किराए पर कमरा लेकर रहता है। 

आरोप है कि वह घर में अकेली सो रही किशोरी को देखा तो मौके का फायदा उठाते हुए उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि आरोपी ने उसका मुंह गमछे से बांध दिया था। इसकी वजह से पीड़िता किशोरी शोर भी नहीं मचा पाई।

घर पहुंचने पर जब महिला ने बेटी का बंधा हुआ मुंह देखा तो उसके होश उड़ गए। किशोरी ने अपनी मां को आपबीती बताई। इसके बाद पीड़िता अपनी बेटी को लेकर मंगलवार सुबह कोतवाली पहुंची। 

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी हरकेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। देहात थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0