बुलंदशहर। पुलिस बदमाश में हुई मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल, गिरफ्तार

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। स्याना तहसील अंतर्गत नरसैना थाना पुलिस ने शुक्रवार को मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामिया बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस से हुई मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी

थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि, मुखबिर द्वारा सूचना मिली की बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में क्षेत्र से गुजर रहा है। सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचकर कांबिंग शुरू की। पुलिस को देख बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी।

पैर में लगी गोली

पुलिस टीम की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिसकी शिनाख्त शाहिद के रूप में हुई। गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। घायल बदमाश को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है।

बदमाशों पर पुलिस की नजर टेढ़ी

बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है। आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस सतर्क है। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों पर पुलिस नजर रख रही है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0