अलीगढ़। अलीगढ़ में हुई मां-बेटे की हत्या में दो लोगों की तस्वीर जारी, 50 हजार का इनाम घोषित, इन नंबरों पर दें सूचना

ब्यूरो डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़। शहर के सुरेंद्र नगर इलाके में सराफा कारोबारी ललित वर्मा की पत्नी व बेटे की हत्यारे अभी गिरफ्तार नहीं हो सके हैं। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित महिला अंजली व उसके होने वाले पति सोमेश को हिरासत में ले लिया। इनसे पूछताछ जारी है। वहीं सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए दो संदिग्ध लोगों की पुलिस ने तस्वीर जारी की है। साथ ही इनका पता बताने वालों को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। वहीं, शोक में दोपहर तक सराफा बाजार बंद रहा। पुलिस हत्‍यारों को पकड़ने में जुटी हुुुई है। मगर कामयाबी नहीं मिल पाई है।

महिला की चाकू से हत्‍या

पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव बिजौली निवासी सराफा कोराबारी यहां सुरेंद्र नगर में रह रहे हैं। फूल चौराहे पर राधिका ज्वेलर्स नाम से शोरूम है। गुरुवार को ललित की पत्नी शिखा व आठ साल के बेटे गिरवांशु की दो लोगों ने घर में घुसकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। ईंट से भी हमला किया था। घर में लूटपाट भी की गई। शाम को पड़ोस के बच्चे घर में गए तो घटना का पता चला। ललित ने अपनी साली अंजली व उसके होने वाले पति सोमेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी

आरोप है कि शिखा के पिता की मौत के बाद उनकी नौकरी व फंड के रुपयों को लेकर विवाद में हत्या कराई गई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि एसपी सिटी, सीओ तृतीय के नेतृत्व में पांच टीमें लगी हुई हैं। अब तक 200 से अधिक सीसीटीवी खंगाले जा चुके हैं।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0