बुलंदशहर। दंपति का नकदी भरा बैग उड़ाया, गाड़ी में बैठाकर वारदात को दिया अंजाम, तहरीर

 

रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर/खुर्जा। खुर्जा थाना क्षेत्र निवासी दंपति से गाड़ी में सवार बदमाशों ने धोखाधड़ी करते हुए थैले में रखी नकदी गायब कर दी। बाद में सवारियों को उतार कर अभी वापस आने की बात कहते हुए गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया।पीड़ित दंपति ने थाना पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आरोपी घटना के बाद फरार हो गए।

गाड़ी में सवार बदमाशों ने चकमा देकर पार किया सामान

पहासू थाना क्षेत्र के गांव गंगागढ़ निवासी जगदीश पुत्र अतर सिंह अपनी बीवी भूरी देवी संग शुक्रवार को कस्बा के गंगागढ़ प्यायू पर बस का इंतजार कर रहे थे। बकौल दंपति दोनों किसी काम से अलीगढ़ जा रहे थे। इसी दौरान करीब 12:30 बजे एक कार आकर रुकी, जिसमें बैठे तीन व्यक्तियों ने उनसे कहा कि हम अलीगढ़ जा रहे हैं, अगर आपको वहा जाना है तो हम छोड़ देंगे। इस दौरान गाड़ी में सवार बदमाशों ने दंपति को चेकिंग का हवाला देते हुए उनके पास रखे सभी सामान को अपने कब्जे में कर लिया।

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज कराया गया मुकदमा

इस दौरान बदमाशों ने थैले में रखे ₹22000 समेत अन्य कीमती सामान भी रख लिया। बदमाशों ने आगे जाकर दंपति को उतारते हुए अभी आने की बात कहकर गाड़ी लेकर चंपत हो गए। काफी देर करने के बाद जब गाड़ी चालक नहीं लौटे तो दंपति को चिंता हुई और पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी। मामले में पहासू थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0