You have to wait 20 seconds.


बुलंदशहर। खिलौने का लालच देकर 5 साल की बच्ची से डिजिटल रेप

 

रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर/खुर्जा। बुलंदशहर में ‘डिजिटल रेप’ का मामला सामने आया है। यहां एक 16 साल के किशोर ने 5 साल की बच्ची के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ किया है। बच्ची के परिवार ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा है।

आरोपी बच्ची को खिलौने का लालच देकर उसके घर से 50 मीटर दूर ले गया। उसके बाद बच्ची के प्राइवेट पार्ट को टच करने लगा। बच्ची के रोने की आवाज घर के लोगों ने सुनी तो दौड़कर मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि उनकी बेटी को पड़ोस में रहने वाला युवक गलत तरीके छू रहा है। घर वालों को देखकर आरोपी भागा।

जिसको गांव के लोगों ने पकड़ लिया। आरोपी की पहचान मौरिस राइडर के रूप में हुई। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया था कि जब वह 10 साल की थी, तब मौरिस उसे अपने घर लाया था। उसने पीड़िता के पिता से उनकी बेटी को पढ़ा-लिखाकर काबिल बनाने का वादा किया था। लेकिन यहां लाकर यौन शोषण करने लगा। विरोध करने पर मारपीट करता। अश्लील वीडियो दिखाकर उसके प्राइवेट पार्ट छूता था। गांव के लोगों ने बताया कि आरोपी युवक दिन भर फोन चलाता रहता था। वो अपने फोन में अकेले में बैठकर वीडियो भी देखा करता था।

कई बार उसको हम लोगों ने टोका तो वो हम पर गुस्सा होकर चला जाता था। आरोपी 12वीं क्लास में पढ़ता है। वहीं पीड़िता का भी एक भाई और एक बहन हैं। पीड़िता और आरोपी दोनों पड़ोसी हैं।मासूम को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। बच्ची के परिवार ने पुलिस को बताया कि आरोपी अक्सर उनकी बेटी को अपने घर ले जाता था। उसने पहले भी बच्ची के साथ छेड़छाड़ की है, लेकिन तब हम लोगों को जानकारी नहीं हो पाई। 

मामला खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के एक गांव का है।अगर कोई युवक किसी महिला की बिना सहमति के उसके प्राइवेट पार्ट्स को अपनी उंगुली या अंगूठे से छूता है तो ये डिजिटल रेप कहलाता है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने