बुलंदशहर। अमृत योग सप्ताह का शुभारंभ : डीएम चन्द्र प्रकाश सिंह ने राजेबाबू पार्क में दीप प्रज्ज्वलित कर किया योग का शुभारंभ, जिले के 40 से अधिक स्थानों पर किया गया योग

ब्यूरो डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

बुलंदशहर। आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत 14 से 20 जून तक अमृत योग सप्ताह मनेगा। अमृत योग सप्ताह का शुभारंभ मंगलवार को डीएम चन्द्र प्रकाश सिंह ने राजेबाबू पार्क में दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

डीएम ने योग की महत्ता को समझाते हुए कहा कि आज विश्वभर में योग को बढ़ावा दिया जा रहा है। इसी के चलते 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि योग करने से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज के इस दौर में योग हमें स्वस्थ रखने में काफी लाभदायक साबित हो रहा है। 

इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष मनोज गर्ग, एडीएम फाइनेंस विवेक मिश्र, नगर मजिस्ट्रेट मीनू राणा, सीएमओ डॉ. विनय सिंह, डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन अध्यक्ष सुमन सिंह राघव आदि रहे। वहीं, जनपद में मंगलवार को 45 स्थानों पर योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। योग शिक्षकों ने प्राणायाम कर योग के टिप्स दिए।


बुलंदशहर। विधायक समेत अफसरों ने किया योग

बुलंदशहर/सिकंदराबाद। सिकंदराबाद में अमृत योग सप्ताह के तहत मंगलवार को सुबह 6 बजे एसडीएम कॉलोनी स्थित शहीद पार्क में योग का आयोजन किया गया।

विधायक लक्ष्मीराज सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर योग कार्यक्रम का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि योग करने से शरीर स्वस्थ रहता है। योग सभी को करना चाहिए। योग बीमारियों को ठीक करने में लाभदायक है। 

इस मौके पर एसडीएम राकेश कुमार, तहसीलदार संजय कुमार समेत सैकड़ों लोग शामिल हुए।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0