बुलंदशहर। राजस्थान सरकार को वर्खास्त कर लागू हो राष्ट्रपति शासन : हिन्दू युवा वाहिनी

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलंदशहर/डिबाई। डिबाई हिन्दू युवा वाहिनी ब्लॉक डिबाई के कार्यकताओं ने जिला उपाध्यक्ष अजय कुमार आजाद हिन्दू के तत्वावधान में राजस्थान के उदयपुर में जिहादियों द्वारा हिन्दू टेलर की निर्मम हत्या के विरोध में राजस्थान सरकार को तत्काल वर्खास्त करने के लिए महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन रामघाट थाना प्रभारी धीरज सिंह, को सौंपा। 

हिन्दू युवा वाहिनी ब्लॉक डिबाई के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति महोदय से हिन्दुओं की रक्षा के लिए कानून बनाये जाने की मांग की और तत्काल राजस्थान सरकार को वर्खास्त करने की मांग की एवं जहाँ जहाँ हिन्दुओ की हत्या की जा रही हैं या हिन्दुओ को पलायन करने को मजबूर कर रहे हैं उन सभी जिहादियों फांसी की मांग की और भविष्य में ऐसी घटना न हो ऐसा कठोर कानून बनाया जाये। 

ज्ञापन देने वालों में जिला उपाध्यक्ष अजय कुमार, ब्लॉक प्रभारी विजय शर्मा, ब्लॉक संयोजक मोनू यादव, ब्लॉक महामंत्री लीकेश आर्य, मीडिया प्रभारी दुर्वेश यादव, विजेंद्र लोधी, केपी यादव, विनीत कुमार, विकास अग्रवाल, रिंकू यादव, नेमपाल सिंह, दिनेश लोधी सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


बुलंदशहर। 39 लावारिस वाहनों की थाना छतारी परिसर में करायी गयी नीलामी

बुलंदशहर/छतारी। छतारी थानाध्यक्ष द्वारा शिकारपुर तहसीलदार नीरज कुमार द्विवेदी, की अध्यक्षता में थाना छतारी पर दाखिल 39 लावारिस वाहनों पांच चार पहिया वाहन व 34 दोपहिया वाहन की नीलामी की प्रक्रिया की गयी।

नीलामी की प्रक्रिया पूर्ण करते हेतु जगह-जगह से 27 कबाडी उपस्थित हुए जिसमें से बोली के दौरान समस्त लावारिस वाहनों की सर्वाधिक बोली नीलामी सलीम पुत्र बाबू खान निवासी कस्बा व थाना डिबाई बुलन्दशहर द्वारा सर्वाधिक बोली पांच चार पहिया वाहनों की 66,000 रूपये लगायी गयी, 34 दोपहिया वाहनों की बोली 86,400 रूपये लगायी गयी जो नीलामी उनके पक्ष में छोडी गयी इस प्रकार समस्त 39 सभी वाहनों की कुल बोली 1,52,400 रूपये उनके पक्ष में छोडी गयी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने